गुणवत्ता के आम बिछुआ त्वचा की देखभाल के लिए शरीर के रूप में अच्छी तरह के रूप में बाल

दर्दनाक बिछुआ एक प्रभावशाली संयंत्र का विस्तार है कि में बहुतायत में हमारे स्थान है । हम इसे पूरा कर सकते हैं व्यावहारिक रूप से सभी, एक परिणाम के रूप में, सिर्फ एक सरल पौधों, औषधीय के रूप में अच्छी तरह के रूप में कॉस्मेटिक है । यह अच्छी तरह से सभी के लिए जाना जाता. पहचान भी छोटे बच्चों के लिए. द्वारा की पहचान की kłującymi पत्ते, अपने आवासीय संपत्तियों, फिर भी, अप्रत्याशित के लिए सदियों से. की विशेषता बिछुआ आम दर्दनाक बिछुआ में इस्तेमाल किया जा सकता विभिन्न तरीके हैं. उपयोग कॉस्मेटिक बाजार में एक परिणाम के रूप में तथ्य यह है कि वह एक महान परिणाम पर बाल, त्वचा के रूप में अच्छी तरह के रूप में नाखून, के रूप में अच्छी तरह से सभी के रूप में कई करने के लिए धन्यवाद कैल्शियम की उच्च सामग्री है और यह भी सिलिका. दर्दनाक बिछुआ साथ ही एक ठोस सफाई प्रभाव पड़ता है । ठीक है यहाँ कुछ बीमारियों रहे हैं, जिसके साथ हम सौदा होगा खाने:

  1. फिट बैठता है काफी संभवतः जब यह आता है करने के लिए माइक्रोबियल संक्रमण मूत्र प्रणाली के सिस्टम,
  2. को बढ़ाता है, जिगर समारोह, की वजह से तथ्य यह है कि शरीर की सफाई,
  3. को बढ़ाता है,पेट
  4. एड्स की चिकित्सा में एनीमिया की वजह से तथ्य यह है कि के उत्पादन के लाल सेल है ।

गुणवत्ता के आम बिछुआ त्वचा की देखभाल के लिए शरीर के रूप में अच्छी तरह के रूप में बाल

जब हम का उपयोग करें यह चेहरा धोने के लिए, हम एक मौका है करने के लिए मुँहासे को समाप्त और भी अन्य त्वचा की समस्याओं. यह भी निश्चित रूप से लाभ होगा खोपड़ी की हालत एक परिणाम के रूप में तथ्य यह है कि त्वचा, बाल एक स्वस्थ और संतुलित चमक समाप्त, अत्यधिक. यह सोचा है कि एक के सबसे पोषक तत्वों से भरपूर ताजा बिछुआ बेहतर है, जो संग्रह शुरू करने के लिए मई में खिलने से पहले. हम समय सितंबर तक, के लिए की जरूरत है urywać विषय में 30 सेंटीमीटर के शीर्ष के संयंत्र.

की संरचना बिछुआ साधारण

बिछुआ के होते हैं बहुमूल्य तत्वों, कुछ नाम करने के लिए अंक, कैल्शियम, फास्फोरस, लोहा, मैग्नीशियम, सिलिकॉन, सल्फर, नमक और यह भी आयोडीन. में बिछुआ इसके अतिरिक्त भी शामिल है सेरोटोनिन, टैनिन या की उपस्थिति के रूप में विटामिन ए, सी, बी है, एक अद्भुत प्रभाव की उपस्थिति पर त्वचा

की संरचना बिछुआ साधारणका उपयोग कर बिछुआ साधारण के लिए दृढ उद्देश्यों, बनाने के उपयोग बिछुआ पत्तियों एकत्र करने से पहले खिल, और यह भी मूल खोद रहे हैं में शरद ऋतु या जल्दी वसंत ऋतु में । प्राकृतिक दवा है, यानी जैविक दवा इसके अतिरिक्त अंक के लिए अपने भयानक प्रभाव पर मूत्र प्रणाली के रूप में अच्छी तरह के रूप में गतिविधि है, जो कम कर देता है, एलर्जी के लक्षण. दर्दनाक बिछुआ, के रूप में आप देख सकते हैं, एक नहीं बल्कि बहुमुखी प्रभाव पड़ता है । यह बना है का उपयोग करने के लिए त्वचा को साफ. लोगों के एक महान सौदा है, प्रशंसकों यह कच्चा खाने, के रूप में अच्छी तरह के रूप में भी इसे सलाद के लिए जोड़ नहीं है, लेकिन एक महान परिणाम इसी तरह लाता है के विकास में एक चाय महिलाओं है कि बनाने के लिए चाहते हैं अपने बालों को चमकदार और स्वस्थ और संतुलित उपस्थिति, सुरक्षित रूप से इस संयंत्र । बिछुआ नियमित रूप से अपने दम पर कर सकते płukankę है कि बालों के लि बाल विकास में मदद करता है मुकाबला करने के लिए रूसी और सोरायसिस. चुभने वाले बिछुआ, इसके अलावा, त्वचा की सूजन के रूप में अच्छी तरह के रूप में मदद करता है लड़ाई के लिए वर्णक स्थानों से संबंधित करने के लिए, उदाहरण के लिए, यह भी लंबे समय से धूप सेंकने ।

प्राकृतिक जड़ी बूटियों का संग्रह

अगर हम चाहते हैं चंगा करने के लिए रूसी में, आप शामिल करना चाहिए के साथ सामान्य कश के nasturtiums. एक परिणाम के रूप में ठोस एंटीसेप्टिक गतिविधि नहीं है के लिए एक उत्कृष्ट उपकरण कई चोटों के रूप में अच्छी तरह के रूप में त्वचा के समायोजन को रोकने या ख़ून का बहाव. यह आवश्यक है करने के लिए इसे पेश करने के लिए, अपने मेनू के रूप में अच्छी तरह के रूप में लगातार लागू होते हैं. पर्याप्त, फिर भी, संयम निरीक्षण करने के लिए और भी नहीं का उपयोग करने के लिए यह निहायत. बहुत ज्यादा बिछुआ के अर्क परिणाम कर सकते हैं चपेट में खनिज लवण की शरीर से. यह आवश्यक है करने के लिए जमा पर अपने स्वयं के, विशेष रूप से स्थानों में है कि से दूर कर रहे हैं सड़क. इस को बढ़ाता अवसर है कि संयंत्र निश्चित रूप से नहीं होगा संक्रमित होने से निकास गैसों.

प्राकृतिक जड़ी बूटियों का संग्रहप्रस्तुत करने का काम अविश्वसनीय रूप से सरल है पर्याप्त को पूरा करने के लिए पत्तियों को गर्म पानी के साथ. हालांकि, अगर हम जवाब नहीं होगा उसे करने के लिए वरीयता, आप में शामिल कर सकते हैं एक छोटे से फल के रस में वृद्धि होगी स्वाद है । बाहर सुखाने बिछुआ यह उल्लेखनीय है कि एक संयंत्र है कि हम अपनी उंगलियों पर है स्वास्थ्य और कल्याण इमारतों के रूप में अच्छी तरह के रूप में औषधीय. इसके अलावा एक पूरी तरह से नि: शुल्क इलाज । केवल एक बिंदु की जरूरत है हम प्राप्त करने के लिए इस सैर के लिए देख रहे हैं सबसे अच्छा उदाहरण. हालांकि सभी प्रति अन्य आप इसे संभाल कर सकते हैं पहने हुए को शामिल किया गया. भाग का संग्रह है के रूप में अच्छी तरह के रूप में रखने की अवधि के लिए शरद ऋतु सर्दियों में, जब हमारे प्रतिरक्षा को कम कर देता है और हम समर्थन की आवश्यकता के प्रकार में विटामिन.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here