iFocus – मंच, राय, समीक्षा, प्राइस इन इंडिया

iFocus - मंच, राय, समीक्षा, प्राइस इन इंडियाआंख या मोतियाबिं iFocus द के लेंस का बादल: कारण, रोकथाम और सेवाएं ।  आंख के लेंस, या मोतियाबिंद का बादल, सबसे आम दृश्य हानि में से एक है, जो ज्यादातर कई वर्षों तक व्यक्तियों को प्रभावित करता है ।

विशेषज्ञों नेत्र रोग विशेषज्ञों के साथ” मून ड्रग स्टोर “के फार्माकोलॉजिस्ट,” ऐवा सुविधा” के नेत्र विज्ञान सेवा के प्रमुख डैसी लिथुआनियाई ने रोकथाम के लिए क्या करना है प्राइस इन इंडिया और इस मुद्दे को कैसे हल करना है, इस पर मार्गदर्शन एकत्र किया ।  तनाव और चिंता, बीमारी और अन्य संभावित कारण भी । 

“अक्सर यह कारण है कि लेंस धूमिल है पता लगाने के लिए मुश्किल है-कभी कभी मोतियाबिंद आनुवंशिक थे, लेकिन सौंदर्य विकलांगता पैदा नहीं किया ।  जब स्थिति के मूल कारण की मूल्य तलाश में, यह पता लगाना सामान्य है कि किसी व्यक्ति ने वास्तव में बहुत अधिक तनाव का अनुभव किया है, उदाहरण के लिए, अपने स्वास्थ्य के मुद्दे का अनुभव करके, एक प्रक्रिया जिसे वास्तव में करने की आवश्यकता है ।  महिलाओं में, मोतियाबिंद आमतौर पर मानसिक रूप से परेशान करने वाली घटना के बाद अधिक तेजी से पैदा फार्मेसी होता है-एक साथी का नुकसान ।

>>>iFocus कीमत-50%<<<

iFocus – रचना, के फायदे, सामग्री

iFocus - रचना, के फायदे, सामग्रीचिंता शरीर में iFocus चयापचय संबंधी विकार पैदा करने के लिए अधिक संभावित है, जो मूल समस्या को प्रभावित करता है, जिसमें लेंस के बादल को ट्रिगर किया जा सकता है,” नेत्र रोग विशेषज्ञ कहते हैं ।  लेंस के झाई युक्त हो सकता है द्वारा पदोन्नत कई हार्मोनल तैयारी के फायदे की आवश्यकता है कि बनाया जा करने के लिए के उपयोग की चिकित्सा में एलर्जी, atopic जिल्द की सूजन या ब्रोन्कियल अस्थमा के साथ, यह भी व्यापक क्रीम का उपयोग का मतलब है के लिए त्वचा रोगों के उपचार के साथ-साथ, सामग्री rheumatological बीमारी के रूप में अच्छी तरह के रूप में मादक द्रव्यों के सेवन के लिए उनकी चिकित्सा के लिए एक बहुत लंबे समय.

जब आंख का लेंस छाया होने लगता है ।  “असामान्य स्थितियों में, मोतियाबिंद वंशानुगत होते हैं, के फायदे और फिर यह कुछ शर्त के कारण हो सकता है कि महिला गर्भावस्था के दौरान सहन करती है ।

बहरहाल, एक विशिष्ट नौजवान एक तरल लेंस के साथ पैदा होता है और ऐसा होता है यह सामान्य सामग्री रूप से 40-50 साल पुराना है,” नेत्र रोग विशेषज्ञ का वर्णन करता है ।  “उम्र से संबंधित मोतियाबिंद बहुत अधिक रचना सामान्य हैं, इस तथ्य के कारण कि वर्षों के साथ आंख का लेंस iFocus अतिरिक्त कठोर, अपारदर्शी हो जाता है । 

iFocus – राय, समीक्षा, मंच, टिप्पणियां

iFocus - राय, समीक्षा, मंच, टिप्पणियांअक्सर यह छोटे iFocus से थोड़ा जगह लेता है, अभी तक कभी कभी-काफी नाटकीय रूप से. लेंस को बादल करने की प्रक्रिया को विभिन्न चयापचय स्थितियों से उत्तेजित किया जा सकता है, उदाहरण के लिए, मधुमेह मेलेटस ।  यदि लेंस एक युवा व्यक्ति में अंधेरा राय करना शुरू कर देता है-30– 40 वर्ष की आयु में, यह जांचना आवश्यक है कि क्या एक ऊंचा चीनी डिग्री है ।  युवाओं में आंख के लेंस की समीक्षा अस्पष्टता आमतौर पर उस गोली की मैलापन के परिणामस्वरूप तेजी से प्रगतिशील होती है जिसमें मंच लेंस स्थित होता है, इसलिए समय पर नेत्र चिकित्सक से बात करना आवश्यक है,” नेत्र चिकित्सक का दावा है ।

आंख के राय लेंस का बादल 70 के बाद आयु वर्ग के लगभग हर दूसरे व्यक्ति को प्रभावित करता है और 80 से टिप्पणियाँ अधिक लोगों में बहुत अधिक है ।  संकेत जो ब्याज की आवश्यकता है ।  धुंधली दृष्टि, धुंधली दृष्टि, बढ़ती जा रही है ।  अंधेरे मंच में प्रकाश स्रोत की खोज करते समय, यह धुंधला होता है ।  आंख को कवर करते समय, यह स्पष्ट है कि एक व्यक्ति आंख अच्छी तरह से देख सकता है, iFocus और विभिन्न अन्य के साथ-अस्पष्ट ।

>>>iFocus कीमत-50%<<<

iFocus – मूल, फार्मेसी में, भारत

यदि चश्मे की iFocus सहनशक्ति को आमतौर पर और साथ ही विशेष रूप से बदलना आवश्यक है, तो आपको पढ़ने से पहले चश्मे की आवश्यकता होती है, फिर भी अचानक आप उनके बिना समीक्षा कर सकते हैं (अपवर्तन परिवर्तन) ।  नेत्र कल्याण के लिए रेफरल। धूप का चश्मा फार्मेसी पहनता है! यह साबित हो गया है कि धूप का चश्मा, विशेष रूप से कम उम्र में, का उपयोग बनाम बुढ़ापे में मोतियाबिंद की उन्नति की रक्षा करता है । चिकित्सक याद करते हैं:

iFocus - मूल, फार्मेसी में, भारत

“यह आवश्यक है का चयन करने के मूल लिए धूप का चश्मा UVA के साथ के रूप में अच्छी तरह के रूप में UVB रे फिल्टर. इसके अतिरिक्त, फार्मेसी धूप का चश्मा गर्म अवधि के लिए सिर्फ एक सहायक नहीं है ।  वे सर्दियों के मौसम में अतिरिक्त रूप से उपयुक्त होते हैं, विशेष रूप से जब बर्फ में और बर्फ (पानी की सतह क्षेत्र) पर । 

यूवीए के बिना डार्क ग्लास और यूवीबी डिफेंस भी फिट इंडिया नहीं होगा ।  वे केवल नुकसान पहुंचाते हैं, क्योंकि पुतलियों का विस्तार होता है और साथ ही प्रकाश किरणें आंख को बहुत आसानी से पार कर सकती हैं । “नवीनता-धूप iFocus का चश्मा के समारोह के साथ संपर्क लेंस ।

iFocus – फार्मेसी, जहां खरीदने के लिए, Amazon, प्राइस इन इंडिया

iFocus - फार्मेसी, जहां खरीदने के लिए, Amazon, प्राइस इन इंडियाभोजन चयन iFocus समीक्षा! आंखों के लिए आवश्यक पोषक तत्व सभी हरी सब्जियों, पालक, साग, सामन, टूना, विभिन्न अन्य मछली और समुद्री भोजन, अंडे, नट्स, बीन्स, खट्टे फलों में शामिल हैं ।

महत्वपूर्ण महत्व के मधुमेह रोगियों के लिए पोषण प्रदान करता है, प्राइस यह देखते हुए कि एक पूर्ण भोजन चयन न केवल मोतियाबिंद की उन्नति को कम कर सकता है, बल्कि इसके अलावा तुमने कहाँ खरीदते हो आंख की रेटिना की डिस्ट्रोफी भी हो सकती है ।  हर किसी को हर रोज पर्याप्त तरल खपत के विषय में ध्यान रखना चाहिए ।

सिगरेट पीने से निश्चित रूप से निर्जन होने की आवश्यकता होगी । सिगरेट के धूम्रपान का आंख के लेंस पर एक प्राइस खतरनाक परिणाम होता है-यह कठिन, मोटा हो जाता है, ऑप्टिक तंत्रिका की आपूर्ति कमजोर होती है, amazon रेटिना डिस्ट्रोफी अतिरिक्त आम है ।  सिगरेट धूम्रपान करने वाले की आंख पर मोतियाबिंद शल्य प्रक्रिया फार्मेसी को अंजाम देना अधिक चुनौतीपूर्ण है ।  नतीजतन, स्वास्थ्य समस्याओं को पैदा करने से पहले सिगरेट धूम्रपान को iFocus अस्वीकार करना बेहतर है ।

>>>iFocus कीमत-50%<<<

iFocus दुष्प्रभाव, मतभेद

iFocus दुष्प्रभाव, मतभेदसुरक्षा चश्मा मत iFocus भूलना! यदि नौकरी की बारीकियां इसके लिए प्रदान करती हैं, तो आंख के लेंस को संभावित चोट और दर्दनाक मोतियाबिंद से बचाने के लिए नेत्र सुरक्षा चश्मा (उदाहरण के लिए, एक वेल्डर) का उपयोग करना सुनिश्चित करें । नियमित रूप से एक नेत्र मतभेद चिकित्सक को देखें! रोगनिरोधी रूप से, ऑक्यूलिस्ट को अतिरिक्त रूप से देखा जाना चाहिए यदि कोई समस्या नहीं है । मोतियाबिंद सहित किसी भी आंख की बीमारी की उन्नति को याद नहीं करना बहुत महत्वपूर्ण है ।

40 साल की उम्र दुष्प्रभाव में आपको ऑक्यूलिस्ट वार्षिक, युवा व्यक्तियों (यदि कोई समस्या नहीं है) पर जाने की आवश्यकता है-जैसे ही हर 2 साल में ।  विटामिन और खनिजों के साथ अपनी आँखें फ़ीड! आंखों के लिए विशेष विटामिन मतभेद कॉम्प्लेक्स रेटिना के रोगों के लिए उपयुक्त हैं और साथ ही विशेष रूप से उन लोगों के लिए सलाह दी जाती है जिनके पास मधुमेह संबंधी समस्याएं हैं (निश्चित करें कि विटामिन में चीनी शामिल नहीं है!). सर्दियों की अवधि में, ये आहार पूरक iFocus विशेष रूप से उपयोगी होते हैं । 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

÷ 6 = 1